Arvind kejriwal Attacked on Captain Amrinder Singh Arvind kejriwal Attacked on Captain Amrinder Singh
BREAKING NEWS
Search
Arvind kejriwal Alliance

Arvind kejriwal Attacked on Captain Amrinder Singh

102

Bathinda: Delhi के Chief Minister व Aam Aadmi Party के National Head Arvind kejriwal ने स्पष्ट किया कि वह अगामी Lok sabha Election में किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेंगे। पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। इस मौके पर उनके साथ दिल्ली के Deputy CM Manish Sisodia, MP Bhagwant Mann सहित Aam Aadmi party  के कई विधायक व नेता उपस्थित थे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए Arvind kejriwal ने कहा कि Punjab के लोगों के पास अब केवल एक ही विकल्प Aam Aadmi party बचा है । जनता ने Akali Dal व कांग्रेस की सत्ता का मजा चख लिया है। अब वह उनसे दूर होती जा रही है। उन्होंने कहा कि Punjab में वह कुछ ही वोटों पर सत्ता से दूर रहे लेकिन अब कि बार इस कमी को पूरा कर लिया जाएगा। Kejriwal ने कहा कि Punjab में Aam Aadmi party में जो कुछ उथल-पुथल हुई है। उसे चुनावों से पहले सुलझा लिया जाएगा। AAP एक बड़ी पार्टी बनती जा रही है। नेताओं में विचारों के मतभेद हो सकते है लेकिन इससे पार्टी को कोई नुकसान नहीं।

Captain  पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया न किसी को नौकरी मिली न स्मार्ट फोन। किसानों के कर्ज माफ नहीं हुए, बेअदबी की घटनाओं में वृद्धि हुई, आत्महत्याएं बढ़ी, नशे पर रोकथाम लगाने के लिए जो सौगंध कैप्टन ने खाई थी वह भी पूरी नहीं हुई। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में उनकी सरकार ने जो वायदे किए सभी पूरे किए।

Arvind kejriwal ने आरोप लगाया कि कैप्टन व बादल आपस में मिले हुए है। यह पंजाब की जनता अब जान चुकी है।  चुनाव से पहले कैप्टन ने कहा था कि वह सत्ता में आते ही मजीठिया व बादलों को हवालात में पहुंचाएंगे और नशा तस्करी में जिसका भी हाथ होगा उसे बख्शेगें नहीं। कैप्टन सरकार बादलों पर पूरी मेहरबान है। यह बात स्पष्ट हो चुकी है लंबी में उनके विधायक को हराने के लिए कैप्टन व बादल ने मिलकर मोर्चा लगाया था।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *