AFC Asian Cup में India का पहला मैच 6 जनवरी को थाईलैंड से AFC Asian Cup में India का पहला मैच 6 जनवरी को थाईलैंड से
BREAKING NEWS
Search
AFC asian cup

AFC Asian Cup में भारत का पहला मैच 6 जनवरी को थाईलैंड से

141


India सात साल बाद टूर्नामेंट में हिस्सा लेगा

Abu Dhabi:.  भारत और ओमान की फुटबॉल टीमें गुरुवार को बनियास स्टेडियम में इंटरनेशनल फ्रेंडली मुकाबला खेलेंगी। यह मैच भारत के लिए AFC Asian Cup की तैयारी का हिस्सा है। दोनों टीमों के कोच ने फैसला किया है कि यह मैच आम लोगों के लिए नहीं होगा। यानी फैंस को स्टेडियम में एंट्री नहीं होगी।

India सात साल बाद Asian Cup में हिस्सा लेगा

इस मैच का Live Telecast भी नहीं होगा। भारत को AFC Asian Cup में 6 जनवरी को थाईलैंड से अपना पहला मुकाबला खेलना है। इससे पहले, भारत ने 2011 में AFC Asian Cup में हिस्सा लिया था। भारत को ग्रुप के तीनों मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी थी।

आने वाले मैच आसान नहीं : Coach Stephen

Coach Stephen ने कहा, ‘हमें पता है कि आगे आने वाले मैच हमारे लिए मुश्किल हैं। हम आसान मैचों की उम्मीद भी नहीं कर रहे हैं। ओमान के खिलाफ भी मैच मुश्किल होगा। हम यहां एशिया की बड़ी टीमों के खिलाफ खेलने उतर रहे हैं। हमें जॉर्डन और चीन जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ खेलना है।’

Asian Football Cup Schedule : Click Here

हेड कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने बुधवार को एएफसी एशियन कप, 2019 के लिए अपनी 23 सदस्यीय टीम की घोषणा की।

ब्लू टाइगर 27 दिसंबर को ओमान में बंद दरवाजे पर तैयारी मैच में अबू धाबी के बानी यस स्टेडियम में लेने के लिए तैयार हैं। भारत को एक स्थानीय क्लब के खिलाफ 6 जनवरी को अपने पहले प्रतिस्पर्धी मैच से पहले एक और अभ्यास मैच खेलने की उम्मीद है।

सेंटर-बैक अनस एडाथोडिका और केंद्रीय रक्षात्मक मिडफील्डर प्रोन हाल्डर को अभी पूरी फिटनेस नहीं मिली है, लेकिन उन्हें अंतिम टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, मनवीर सिंह, फारुख चौधरी, लल्लिंज़ुआला छंगटे, लालरुथारा और गोलकीपर अरिंदम भट्टाचार्य कटौती करने में नाकाम रहे हैं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *