blast in china : चीन में हुए लगातार 20 धमाके blast in china : चीन में हुए लगातार 20 धमाके
Search
blast in china

चीन में हुए लगातार 20 धमाके , एक व्यक्ति की मौत कई घायल

38

New Delhi।Blast in china- India का पड़ोसी देश China शुक्रवार को लगातार 20 धमाकों से दहल गया। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि कई अन्य के घायल होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

धमाके China के जिलिन प्रांत की राजधानी में स्थित गगनचुंबी इमारत वांडा प्लाजा हुआ। चीनी पुलिस ने इन धमाकों की जांच शुरु कर दी है।

Media Reports के मुताबिक यह धमाके दोपहर बाद 3.20 बजे वांडा शॉपिंग प्लाजा की 30वीं मंजिल में हुआ। जिस समय यह ब्लास्ट हुआ वहां बड़ी संख्या में लोगो मौजूद थे। धमाके के बाद बिल्डिंग में से आग की लपटे बाहर निकलने लगी और चीखते-चिल्लाते लोग इमारत से बाहर निकलने लगे। कुछ लोगों के भगदड़ में भी घायल होने की खबर है वहीं एक शख्स की मौत हो गई है। मरने वालों की संख्या में और इजाफा हो सकता है।


धमाके के बाद का एक Video भी जारी हुआ है जिसमें धमाकों की आवाज साफ सुनाई दे रही है। वीडियों में लोग चीखते-चिल्लाते नजर आ रहे हैं। घटना स्थल पर दमकलकर्मी और सुरक्षा बल पहुंच गए हैं और इमारत को खाली कराने का काम जारी है। लोगों को वांडा प्लाजा की ओर जाने से रोका जा रहा है। धमाकों के बाद इमारत में लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *