Rubaru roshni: सात अलग-अलग भाषाओं में होगी टेलीकास्ट Rubaru roshni: सात अलग-अलग भाषाओं में होगी टेलीकास्ट
BREAKING NEWS
Search
Rubaru Roshni

आमिर खान की ‘रुबरू रोशनी’ सात अलग-अलग भाषाओं में होगी टेलीकास्ट

146

New Delhiहिंदी फिल्मों के फेमस हीरो आमिर खान प्रोडक्शंस हॉउस की आने वाली फिल्म ‘Rubaru roshni’ इस गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी को Star Plus Television पर सुबह 11 बजे प्रीमियर के लिए तैयार है। Amir Khan Rubaru roshni hindi film की रिलीज से पहले, अपने Instagram अकाउंट पर लाइव होकर अपने सभी प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए नजर आये हैं ।

Rubaru roshni ‘ आमिर की बहुचर्चित फिल्म ‘Rang De basanti’ से गीत ‘रूबरू’ के लिरिक्स हैं, जिसे प्रसून जोशी द्वारा लिखा गया है और ए आर रहमान द्वारा रचित है। इस गीत के गायक नरेश अय्यर राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुके है। संयोग से फिल्म ‘रंग दे बसंती’ 13 साल पहले 26 जनवरी को ही रिलीज हुई थी और इसी दिन रूबरू रौशनी रिलीज़ होने जा रही है .

अपने प्रशंसकों के साथ Instagram पर Live बातचीत के दौरान, स्टार आमिर खान ने फिल्म के बारे में बात की और साथ ही फिल्म के बारे में कुछ जानकारी भी साझा की । जब रूबरू रोशनी के बारे में आमिर खान को कुछ साझा करने के लिए कहा गया, तो आमिर ने कहा, ‘यह फिल्म रूबरू रौशनी मेरे दिल के बहुत करीब है। और इसलिए मैंने इस दिन यानी गणतंत्र दिवस को चुना।

हमने फिल्म का 7 अलग-अलग भाषाओं में अनुवाद किया है। मैं आप सभी को यह फिल्म दिखाने के लिए उत्सुक हूँ। फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी में संबंधित स्टार क्षेत्रीय नेटवर्क पर सबटाइटल के साथ रिलीज होगी।’ जैसे ही आमिर ने लाइव अपने प्रशंसकों से बात करना शुरू किया, वैसे ही भारत में ट्विटर पर हैशटैग #RubaruAamir तेजी से ट्रेंड करने लगा।

आमिर खान इससे पहले यह स्पष्ट कर चुके हैं कि उनकी अगली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के नए एपिसोड के बारे में नहीं है। अभिनेता ने यह कहते हुए वीडियो को समाप्त कर दिया कि ‘दिल पर लगेगी तभी बात बनेगी’ और दर्शकों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया है। आमिर खान ने हाल ही में मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रूबरू रोशनी की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी।

फिल्म देखने के बाद, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी मशहूर हस्तियां और अन्य लोगों ने दिल खोल कर फिल्म की प्रशंसा की और सभी को यह फिल्म देखने की सलाह दी। फिल्म को स्वाति चक्रवर्ती ने निर्देशित किया है जो Star Plus पर सुबह 11 बजे इस गणतंत्र दिवस पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

‘ इस गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी को स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे प्रीमियर के लिए तैयार है। आमिर खान फिल्म की रिलीज से पहले, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव होकर अपने सभी प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए नजर आये हैं ।

Also Read : Azad Soch Punjabi newspaper




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *