डांसर सपना चौधरी ठुमकों की मलिका कांग्रेस से लड़ सकती हैं चुनाव डांसर सपना चौधरी ठुमकों की मलिका कांग्रेस से लड़ सकती हैं चुनाव
BREAKING NEWS
Search
डांसर सपना चौधरी

ठुमकों की मलिका सपना चौधरी कांग्रेस से लड़ सकती हैं चुनाव

95

Delhi : अपने ठुमकों के साथ युवा वर्ग का दिल जितने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सपना चौधरी के अब कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना लंबे समय से कांग्रेस के संपर्क में हैं। खबर आई है कि सपना चौधरी Sapna Chaudhary कांग्रेस में अपने एक शर्त के साथ शामिल होना चाहती हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी ने कांग्रेस के सामने एक बड़ी शर्त रखी है कि अगर कांग्रेस उन्हें चुनाव लड़वाती है तो ही वो पार्टी ज्वाइंन करेंगी। वहीं एक ओर ऐसी भी खबर है कि कांग्रेस सपना को मथुरा लोकसभा सीट से उतार सकती है। जहां पर बीजेपी की और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी मेंबर पार्लिमेंट हैं ।

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी की पॉपुलरिटी का ही नतीजा है कि पहले वो केवल स्टेज शो करती थीं, लेकिन अब सपना म्यूजिक एलबम और फिल्में कर रही हैं। इसी बीच चर्चा है कि सपना चौधरी जल्द चुनाव मैदान में उतर सकती हैं। चर्चा है कि कांग्रेस उन्हें हेमा मालिनी के खिलाफ टिकट दे सकती है। ऐसे में आखिर सपना चौधरी में ऐसी क्या खूबियां हैं जिनकी मुरीद कांग्रेस पार्टी हो गई है।


सपना हरियाणा के साथ-साथ दूसरे राज्यों में भी खूब पॉपुलर हैं। खासकर यूपी और बिहार में सपना की बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसी के चलते अब कांग्रेस सपना को टिकट देने का मन बना रही है।


बता दें कि फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी को भाजपा ने एक बार फिर मथुरा लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। माना जा रहा है कि हेमा मालिनी 25 मार्च यानि सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकती हैं।


मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदाना होना है। इसके लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है, जिसकी अंतिम तारीख 26 मार्च है। 27 मार्च को नामांकन पत्रों की जांच होगी।

ALSO READ AZAD SOCH PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *