MP Bhagwant Maan ने कांग्रेस से समझौता करने की बात पर क्या दिया जवाब MP Bhagwant Maan ने कांग्रेस से समझौता करने की बात पर क्या दिया जवाब
BREAKING NEWS
Search
bhagwant

भगवंत मान ने कांग्रेस से समझौता करने की बात पर क्या दिया जवाब , आप भी जानिए

26

कांग्रेस से नहीं कबूल समझौता , केजरीवाल करेंगे तो भी कबूल नहीं

आप सांसद भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस से आप को Punjab में समझौता मंजूर नहीं है। आप अकेले चुनाव लड़ेगी और हम एक दो दिन में बाकी तीन सीटों के प्रत्याशी घोषित कर देंगे। दिल्ली में अगर पार्टी प्रधान Kejriwal कांग्रेस से समझौता कर भी लेते हैं तो Punjab में आप इसको कबूल नहीं करेगी।

Aam Admi Party
Aam Admi Party

अपनी बेबाक भाषण से PM Narendra Modi को लोक सभा में घेरने वाले MP Sangrur और Aam aadmi Party के President भगवंत मान का कहना है कि 33 साल पहले Jalandhar केNakodar में चार सिख युवकों के पुलिस द्वारा कत्ल के मामले में आरोपियों पर कार्रवाई और Justice Gurnam Singh की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने के लिए विधानसभा में मामला उठाया जाएगा। उन्होंने बताया के इस बारे में पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल चीमा के साथ फाइनल बात हो चुकी है और रणनीति तैयार की जा चुकी है।
मान ने कहा कि Jalandhar से AAP के उम्मीदवार Justice Jora Singh की रिपोर्ट को भी दबाया गया, जिन्होंने श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी पर पूरी रिपोर्ट तैयार की थी।

फिर Justice Ranjit Singh की रिपोर्ट पर अंगुली उठाई गई और अब जब Special investigation team सही दिशा में जांच कर रही थी तो SIT के Kunwar Vijay Partap को हटवाया गया। अकाली दल ने केंद्र से आयोग पर दवाब डलवाकरKunwar Vijay Partap को हटवाया है।

आप के सांसद बुधवार को Jalandhar में पार्टी के उम्मीदवार Justice Jora Singh के कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए आए थे और पत्रकारों से मुखातिब हुए। Bhagwant Maan ने कहा कि अकाली दल ने हमेशा रिपोर्ट को दबाया है या फिर जांच को रोकने की कोशिश की है।

2001 में Akali Dal badal की सरकार में Nakodar Murder case की रिपोर्ट Vidhan Sabha में पेश हुई थी, उस वक्त जालंधर से शिअद उम्मीदवार Charanjit SIngh Atwal Punjab Assembly के स्पीकर थे।

Sangrur MP

आयोग की रिपोर्ट के साथ एक्शन टेकन रिपोर्ट भी नहीं ली गई। अब आप इसे चुनाव के बाद विधानसभा में जोर शोर से उठाएगी। मान ने कहा कि बादलों ने हमेशा सिखों पर जुल्म करने वालों को तरजीह दी है। नकोदर कांड के दौरान जालंधर के डीसी रहे दरबारा सिंह गुरु को उल्टा फतेहगढ़ साहिब से टिकट देकर पीठ ठोकी गई है।

MP Bhagwant Maan ने कहा जल्द होगी बाकी AAP उम्मीदवारों की घोषणा

अकाली दल की सरकार के समय Gurmit Ram Rahim पर दर्ज केसों को खारिज करने की बात पर Bhagwant Maan ने कहा कि वह इस बारे में भी आप के विधायकों से बात करेंगे और जरूरत पड़ी तो मामला विधानसभा में उठाया जाएगा।

मान ने कहा कि पंजाब में जल्द ही आप बाकी तीन उम्मीदवारों की घोषणा करने जा रही है और एक दो दिन में उम्मीदवारों के नाम सामने आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि आप 2014 से बढ़िया व शानदार प्रदर्शन करेगी और वर्कर काफी उत्साहित हैं।

ALSO READ : AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *