Rahul Gandhi के सिर पर लगाया गया संदिग्ध लेजर बंदूक का निशाना Rahul Gandhi के सिर पर लगाया गया संदिग्ध लेजर बंदूक का निशाना
BREAKING NEWS
Search
Rahul Gandhi

राहुल गाँधी के सिर पर लगाया गया संदिग्ध लेजर बंदूक का निशाना

79

कांग्रेस ने उठाए सवाल, गृहमंत्री को लिखी चिठ्ठी

कांग्रेस पार्टी ने Amethi में नामांकन के दौरान कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष Rahul gandhi की सुरक्षा में सेंध लगने का आरोप लगाया है। Home Minister राजनाथ सिंह को लिखे पत्र में तीन वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र से संदिग्ध खतरे की जांच करने और यह सुनिश्चित करने की मांग की है कि कांग्रेस अध्यक्ष के सुरक्षा विवरण से संबंधित प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाए।

अपने इस पत्र में कांग्रेस ने लिखा है कि नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद Media से बातचीत कर रहे Rahul Gandhi के सिर के उपर थोड़े ही समय में 7 बार अलग-अलग स्थानों पर हरे रंग का लेजर डाला गया।

कांग्रेस ने Ahmed Patel, Jai Ram Ramesh और Randeep Singh Surjewala द्वारा हस्ताक्षरित संयुक्त पत्र के साथ गृह मंत्री Rajnath Singh को अपनीMedia बातचीत का एक Video Clip भी भेजा।

कांग्रेस ने कहा कि Video का अध्ययन करने के बाद पूर्व Security Officers समेत अलग-अलग लोग प्रथम दृ्ष्टया इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि यह लेजर किसी Sniper gun से पैदा हो सकती है।

View image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI
Congress wrote to Home Minister over breach in security of its president Rahul Gandhi y’day; says Gandhi was addressing media after filing nomination from Amethi, “a persual of his interaction will reflect that a laser was pointed at his head, on at least 7 separate occasions”

126
2:31 PM – Apr 11, 2019
123 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy

ALSO READ : AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER


TAG


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *