कांग्रेस के नेता Hardik Patel को मारा एक व्यक्ति ने जनसभा में थपड कांग्रेस के नेता Hardik Patel को मारा एक व्यक्ति ने जनसभा में थपड
BREAKING NEWS
Search
Hardik Patel

कांग्रेस के नेता को मारा एक व्यक्ति ने जनसभा में थपड

83


Surindernagar. कांग्रेस के धाकड़ नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) लोक सभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को गुजरात के सुरेंद्रनगर (Surindernagar) में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक व्यक्ति ने मंच पर आकर हार्दिक पटेल( hardik Patel) को थप्पड़ मार दिया। थपड मरते ही मंच पर खड़े हार्दिक पटेल (Hardik Patel) के समर्थकों ने आरोपी को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

इस के बाद पुलिस ने मंच पर आकर बीच बचाव कर युवक को भीड़ से बचाकर अपनी हिरासत में ले लिया। घटना के बाद पटेल ने कहा कि चुनाव में मेरी लोकप्रियता देख कर भाजपा मुझ पर ऐसे हमले करवा रही है। भाजपा के लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं, लेकिन हम चुप नहीं रहेंगे। हार्दिक ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई है। थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति का नाम तरुण गुज्जर (tarun Gujjar) बताया जा रहा है।

तरुण ने Hardik Patel को 14 युवकों की मौत का जिम्मेदार बताया


मंच पर आकर हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को थप्पड़ मारने वाले तरुण गुज्जर (tarun Gujjar) नाम के व्यक्ति ने कहा कि पाटीदार आंदोलन के दौरान मारे गए 14 युवकों की हत्या के लिए हार्दिक पटेल ही जिम्मेदार है , जिसके चलते मैंने अपने गुस्से का इजहार किया है । जनसभा में वह वह व्यक्ति हार्दिक के कांग्रेस में शामिल होने के विरोध में चिल्ला भी रहा था। तरुण गुजरात के महेसाणा जिले के कड़ी तालुका के जेसलपुर का रहने वाला है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

Hardik ने बताया – हमलावर स्थानीय नहीं बाहरी है

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के पूर्व नेता हार्दिक पटेल की कर्म भूमि गुजरात है । वह सुरेंद्रनगर जिले के वढवाण तालुका के बलदाणा गांव में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। हार्दिक ने इस घटना के बाद भी अपना संबोधन जारी रखा। उन्होंने बाद में पत्रकारों से कहा कि यह उन्हें डराने के लिए भाजपा की साजिश है। हमलावर बाहरी है स्थानीय नहीं।

भाजपा प्रवक्ता नरसिम्हा राव पर भी फेंका जा चूका है जूता

इससे पहले गुरुवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक व्यक्ति ने जूता फेंका था। यह पहली बार है जब भाजपा कार्यालय में ऐसी कोई घटना हुई। बताया जा रहा है कि जीवीएल प्रेस कॉन्फ्रेंस में भोपाल से भाजपा की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर बात कर रहे थे। जीवीएल ने घटना के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं रोकी और पत्रकारों से बैठे रहने को कहा। उन्होंने कहा कि हमलावर ने कांग्रेस की मानसिकता दर्शाई है।

इस दौरान भाजपा के महासचिव भूपेंद्र यादव भी मंच पर मौजूद थे। जूता फेंकने वाले की पहचान कानपुर के डॉ. शक्ति भार्गव के रूप में हुई, जो अपने आपको व्हिसल ब्लोअर बताता है।

ALSO READ : AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *